पति विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन,एक्ट्रेस की पोस्ट ने जीत लिया सबका दिल

9/17/2021 11:08:07 AM

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद कोहली अपना पद छोड़ देंगे।विराट कोहली के इस फैसले से उनके चाहने वाले काफी हैरान रह गए।  

विराट कोहली ने अपने कप्तानी छोड़ने वाले  लेटर में लिखा भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए समय देने के लिए उन्हें अब खुद के लिए स्पेस की दरकार है। इतना ही नहीं  विराट कोहली  ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

इसी बीच विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनके इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया। अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर विराट के लेटर को शेयर करके उस पर लव की इमोजी बनाकर उनके फैसले का खुले दिल से समर्थन किया।

 

 

सेलेब्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

वहीं विराट के इस फैसले पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। तनुज विरवानी ने लिखा-यह अच्छा फैसला है हम बैट्समैन विराट कोहली को और अधिक फलते-फूलते देखना चाहते हैं सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फैसले का स्वागत किया।

बता दें कि विराट को लंबे समय तक डेट करने के बाद अनुष्का ने 2017 में शादी रचाई थी। दोनों ने बेहद सीक्रेट तरीके से इटली में सात फेरे लिए थे. इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है। अनुष्का के काम की बात करें तो वह  बीते काफी वक्त से एक्टिंग से दूर हैं। अब वह बतौर निर्माता काम करती दिखाई दे रही हैं। पिछले साल अनुष्का निर्मित वेब सीरीज पाताल लोक अमेज़न , बुलबुल का निर्माण अनुष्का ने ही किया था।

Content Writer

Smita Sharma