पति विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन,एक्ट्रेस की पोस्ट ने जीत लिया सबका दिल

9/17/2021 11:08:07 AM

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद कोहली अपना पद छोड़ देंगे।विराट कोहली के इस फैसले से उनके चाहने वाले काफी हैरान रह गए।  

PunjabKesari

विराट कोहली ने अपने कप्तानी छोड़ने वाले  लेटर में लिखा भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए समय देने के लिए उन्हें अब खुद के लिए स्पेस की दरकार है। इतना ही नहीं  विराट कोहली  ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

PunjabKesari

इसी बीच विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनके इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया। अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर विराट के लेटर को शेयर करके उस पर लव की इमोजी बनाकर उनके फैसले का खुले दिल से समर्थन किया।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

सेलेब्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

वहीं विराट के इस फैसले पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। तनुज विरवानी ने लिखा-यह अच्छा फैसला है हम बैट्समैन विराट कोहली को और अधिक फलते-फूलते देखना चाहते हैं सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फैसले का स्वागत किया।

PunjabKesari

बता दें कि विराट को लंबे समय तक डेट करने के बाद अनुष्का ने 2017 में शादी रचाई थी। दोनों ने बेहद सीक्रेट तरीके से इटली में सात फेरे लिए थे. इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है। अनुष्का के काम की बात करें तो वह  बीते काफी वक्त से एक्टिंग से दूर हैं। अब वह बतौर निर्माता काम करती दिखाई दे रही हैं। पिछले साल अनुष्का निर्मित वेब सीरीज पाताल लोक अमेज़न , बुलबुल का निर्माण अनुष्का ने ही किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News