बॉलीवुड स्टार्स का वैलेंटाइन डेः न्यूलीवेड वरुण धवन को पत्नी नताशा पर उमड़ा प्यार, शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का ने यूं किया इज़हर

2/14/2021 5:01:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 फरवरी को कपल्स और लवर्स प्यार के दिन यानि वैलेंटाइन डे के तौर पर सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपल्स एक दूसरे को प्यार भरे मैसेज और फोटोज भेज कर अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं। शिल्पा से लेकर न्यूली वेड वरुण धवन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने जीवन साथी को वैलेंटाइन विश किया है। कपल्स के ये पोस्ट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। तो आईए डालते हैं एक नजर बॉलीवुड कपल्स के इन पोस्ट्स पर...

PunjabKesari


  
एक्ट्रेस करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ अपना प्यार जाहिर करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा, इस मूंछों के बावजूद मैंने आपसे प्यार किया है... मेरे हमेशा के लिए वेलेंटाइन।"  

PunjabKesari


वहीं अनुष्का ने विराट के साथ सनसेट की एक लविंग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-विशेष रूप से यह दिन पर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज लग रहा था कि सूर्यास्त की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वेलेंटाइन डे है। मेरा वैलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए मेरे पास है।


View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हमेशा जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं। आज इस खास मौके पर शिल्पा ने पति संग एक वीडियो शयेर किया, जिसमें कपल की सभी थ्रोबैक तस्वीरें शामिल हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, मैं तो तेरे रंग में रंग चुकी हूं ,बस तेरी बन चुकी हूँ मेरा मुझमे कुछ नहीं सब तेरा, सब तेरा.. तब से अब तक... मुस्कान कभी नहीं बदल सकता है मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी। तुम हो और मेरे वेलेंटाइन हर दिन हो जाएगा। लेकिन आज आपको शुभकामनाएं देंगे। हैप्पी वेलेंटाइन डे।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

मशहूर एक्टेरस माधुरी दीक्षित ने पति डॉ श्री राम नेने के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हर दिन प्यार मनाएं हैप्पी #ValentinesDay।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर बैकसाइड की तस्वीर शेयर करते हुए वैलेंटाइन विश किया, जिसमें सिर्फ उनकी टीशर्ट ही नज़र आ रही है। उनकी टीशर्ट पर लिखा है- "हवाओं में प्यार बिखरा हुआ है।"  

PunjabKesari

 
वहीं न्यूली वेड वरुण धवन ने भी प्यार के दिन पत्नी नताशा दलाल पर प्यार लुटाया है। उन्होंने नताशा के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया।'' 

PunjabKesari


बीते कुछ दिनों पहले शादी के बंधन में बंधी गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति जैद दरबार के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी लव डे । कई और मेरे अजीब चलनेवाली के साथ क्रे जा रहा है ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News