"बाहुबली" की एक्ट्रैस अनुष्का शेट्टी का वायरल हो रहा है MMS

11/29/2017 10:35:48 AM

मुंबई: साउथ फिल्म ‘बाहुबली’ की एक्ट्रैस अनुष्का शेट्टी ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुअात की। उन्होंने ‘बाहुबली’ में प्रभास के अपोजिट देवसेना का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

इस जोड़ी को लोगो ने काफी प्यार दिया और काफी सराहा। बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। लेकिन इसी बीच अनुष्का शेट्टी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

PunjabKesari
दरअसल, कुछ दिनों से ‘Anushka shetty mms leaked’ नाम से एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी से जुड़े होने के कारण वीडियो को सोशल मीडिया पर करोड़ो लोग देख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है। जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूँ। 

PunjabKesari
ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे का भी वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो चुका है। गौरतलब है कि अक्सर ऐसे वीडियो को किसी फिल्म की पब्लिसीटी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। 

PunjabKesari
बता दें कि कि इस वीडियो में अनुष्का ने खुद के होने को लेकर इंकार किया है। बाहुबली के बाद अनुष्का को ‘देवसेना’ के नाम से जानने लगे हैं। अनुष्का को ‘बाहुबली’ के बाद काफी शोहरत मिली है। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। उनकी खूबसूरती देखकर एक डायरैक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी।

PunjabKesari

बाहुबली के बाद से अनुष्का और प्रभास को लेकर ऐसी खबरें सामने आती रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का नाम ‘भागमती’ है। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News