अनुष्का शर्मा और टीम ने ''पाताल लोक'' की रिलीज पर अलग अंदाज में साथ मनाया सफलता का जश्न!

5/16/2020 1:44:08 PM

नई दिल्ली। इसमें कोई दो राय नहीं है कि हर कोई अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला की रिलीज का इंतजार कर रहा था जो आखिरकार 15 मई 2020 में रिलीज हो चुकी है। इसकी रिलीज के पहले ही दिन, कॉप ड्रामा-इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर दर्शकों का ध्यान, समीक्षा और प्रशंसा प्राप्त करते हुए जंगल में आग की तरह फैल गई है।


दर्शकों से ऐसी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने की खुशी में, निर्माता अनुष्का शर्मा और टीम ने एक वर्चुअल पार्टी के साथ सफलता का जश्न मनाया है। अनुष्का ने पार्टी की झलक साझा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पार्टी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।


अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What 'Success party's' look like in these times .PAATAL LOK streaming NOW on @primevideoin !! Had a blast with this incredible team of ours @kans26 #sudipsharma @jaideepahlawat @prositroy @avinasharun24fps @manojmittra @saurabhma @nowitsabhi @mukundgupta @its_just_roo @maria.tharakan @polome_b @vahishaikh @hardik.sadhwani @ankitmalik3 🙌

A post shared by ɐɯɹɐɥS ɐʞɥsnu∀ (@anushkasharma) on May 15, 2020 at 9:48am PDT


माना जा रहा अब तक का सबसे बड़ा शो
आठ एपिसोड की यह इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक का सबसे बड़ा शो माना जा रहा है। शो में जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में और अभिषेक बनर्जी व नीरज काबी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। यह श्रृंखला दर्शकों को नरक के एक वर्चुअल सफर पर ले जाती है।


पाताल लोक अब लाइव है और विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। इस सीरीज के साथ वीकेंड का अधिकतम लाभ उठाना न भूलें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News