''सुई-धागा'' की शूटिंग के दौरान एक फैन ने अनुष्का को गिफ्ट की पेंटिंग, देखकर चेहरे पर आई मुस्कान

3/24/2018 5:07:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों भोपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में उनके शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है। बताया जा रहा है कि अनुष्का को शूटिंग के दौरान उनके फैंस ने एक एेसा गिफ्ट दिया जिसको देखकर वह खुशी से झूम उठीं। दरअसल, उनके फैन ने अनुष्का को एक पेटिंग गिफ्ट की। 

खबरों की मानें तो मिसेज कोहली के फैन को जब पता चला कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस भोपाल में शूटिंग के लिए ठहरी हुई हैं तो वह विराट और अनुष्का की प्यारी सी पेंटिंग के साथ सेट पर पहुंचे और वह पेंटिंग उन्हें गिफ्ट की। पेंटिंग को देख अनुष्का के चेहरे पर स्माइल आ गई। 

यह पेंटिंग विराट और अनुष्का के मान्यवर मोहे ऐड की हैं। इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज फोटो शेयर की हैं, जिसमें  अनुष्का फैन के साथ पेंटिंग को पकड़े खड़ी हैं और एक छोटा वीडियो भी शेयर किया हैं। 

@anushkasharma meeting some fans in Bhopal earlier who gifted her a painting of Virushka. . . . #anushka #fireinhersoul #gorgeous #queen #divã #angel #strongwoman #inspiration #incrediblewoman #scrumptiousperson #Anushkaholic #loveanushka #loveofmylife

A post shared by Aηυѕнкα Uρ∂αтєѕ❤ (@anushka.army) on

 

बता दें कि बीते दिनों अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंदेरी साड़ी बनाने वाले कारीगरों के साथ फोटो क्लिक करवाई। उनके हाथ में ढेर सारी चंदेरी साड़ी के डिब्बे थे। 

Punjab Kesari