''सुई-धागा'' की शूटिंग के दौरान एक फैन ने अनुष्का को गिफ्ट की पेंटिंग, देखकर चेहरे पर आई मुस्कान

3/24/2018 5:07:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों भोपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में उनके शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है। बताया जा रहा है कि अनुष्का को शूटिंग के दौरान उनके फैंस ने एक एेसा गिफ्ट दिया जिसको देखकर वह खुशी से झूम उठीं। दरअसल, उनके फैन ने अनुष्का को एक पेटिंग गिफ्ट की। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो मिसेज कोहली के फैन को जब पता चला कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस भोपाल में शूटिंग के लिए ठहरी हुई हैं तो वह विराट और अनुष्का की प्यारी सी पेंटिंग के साथ सेट पर पहुंचे और वह पेंटिंग उन्हें गिफ्ट की। पेंटिंग को देख अनुष्का के चेहरे पर स्माइल आ गई। 

PunjabKesari

यह पेंटिंग विराट और अनुष्का के मान्यवर मोहे ऐड की हैं। इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज फोटो शेयर की हैं, जिसमें  अनुष्का फैन के साथ पेंटिंग को पकड़े खड़ी हैं और एक छोटा वीडियो भी शेयर किया हैं। 

@anushkasharma meeting some fans in Bhopal earlier who gifted her a painting of Virushka. . . . #anushka #fireinhersoul #gorgeous #queen #divã #angel #strongwoman #inspiration #incrediblewoman #scrumptiousperson #Anushkaholic #loveanushka #loveofmylife

A post shared by Aηυѕнкα Uρ∂αтєѕ❤ (@anushka.army) on

 

बता दें कि बीते दिनों अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंदेरी साड़ी बनाने वाले कारीगरों के साथ फोटो क्लिक करवाई। उनके हाथ में ढेर सारी चंदेरी साड़ी के डिब्बे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News