पति विराट संग एयरपोर्ट पर छाईं अनुष्का, मैचिंग आउटफिट में विरुष्का का दिखा स्वैग

11/2/2019 4:57:17 PM

मुंबई: बी-टाउन की फेमस कपल जोड़ियों में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। हर बार की तरह इस बार भी इस कपल ने अपनी स्टाइलिश एंट्री से सारी लाइमलाइट चुरा ली।

एयरपोर्ट पर विरुष्का ट्रेंडी लुक में दिखे। लुक की बात करें तो अनुष्का ब्लैक जंपसूट में बेहद ही स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रेह हैं।

वहीं विराट भी पत्नी के साथ मैचिंग करते दिखे। इस दौरान विराट ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग रिप्ड जींस में हैंडसम दिखे। विराट ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया।

फुटविअर की बात करें तो इस दौरान दोनों व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए दिखे। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। एयरपोर्ट पर विरुष्का का स्वैग देखते ही बन रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का को आखिरी बार डायरेक्‍टर आनंद एल रास की फिल्‍म 'जीरो' में देखा गया था। इस फिल्‍म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में थे।

फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर पति विराट के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं। 

Smita Sharma