Love + Business: हमसफर के बाद अब बिजनेस पार्टनर बने अनुष्का-विराट, ट्वीनिंग करते हुए ''विरुष्का'' ने दिए क्यूट पोज

8/5/2022 11:36:14 AM

मुंबई: निस्संदेह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स में से एक हैं। फैंस इस कपल को प्यार से 'विरुष्का' नाम से पुकारता है। दोनों अपनी क्यूट तस्वीरों से अपने फैंस को सरप्राइज देने से कभी नहीं चूकते। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टा पर पति विराट के साथ दो तस्वारें शेयर की हैं जिनमें दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने जो कैप्शन दिया है उसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अनुष्का  ने पति विराट कोहली  के साथ एक'बैंड' शुरू करने का संकेत देते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

PunjabKesari

 लुक की बात करें तो अनुष्का व्हाइट टी-शर्ट, सैसी ब्लू जैकेट, डेनिम में कूल दिख रही हैं। अनुष्का ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया। वहीं विराट भी अनुष्का को ट्विनिंग करते दिखे। उन्होंने  व्हाइट टी-शर्ट, सैसी ब्लू जैकेट, डेनिम कैरी की थी। अनुष्का ने तस्वीरों को कैप्शन दिया-'हमेशा एक क्यूट लड़के के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती थी।'

 PunjabKesari

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर अनुष्का 'चकदा एक्सप्रेस' से कम बैक कर रही हैं। 'चकदा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News