अनुष्का और विराट की ताजा मोस्ट रोमांटिक तस्वीर आई सामने, दोनों दुनिया से बेखबर डूबे प्यार में

12/13/2017 9:48:13 AM

मुंबई: अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर कप्तान विराट कोहली आखिरकार कल शादी के बंधन में बंध ही गए। जैसे ही दोनों ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर साझा किया वैसे ही फैंस और दोस्तों ने बधाइयों का तांता लगा दिया। कल शाम से ही विरुष्का की शादी की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

PunjabKesari
लेकिन इन सब में दोनों की एक एक ताजा तस्वीर सामने आई है।  जी हां, ये तस्वीरें शादी के बाद की है और इसमें अनुष्का और विराट इटली के टस्कनी की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले से लगाए हुए खड़े है लेकिन इसमें इनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। खैर ये तस्वीरें इतनी प्यारी है कि हम दावे के साथ कह सकते हैं कि इन्हें भी वायरल होने में कुछ ही समय लगेगा।

PunjabKesari

बता दें कि कल रात को ही अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीर को साझा करते हुए अपनी शादी की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि आज हम दोनों ने मिलकर हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है। आपके साथ इस बात को शेयर करते हुए हम बहुत खुश है। दोस्तों,परिवार और प्रशंसकों की दुआओं की वजह से यह दिन और भी खास बन गया है। हमारे इस खूबसूरत सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए आपका धन्यवाद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News