इंग्लैंड की सड़कों पर फैंस संग विरुष्का का पोज, अनुष्का का दिखा खूबसूरत अंदाज

7/8/2019 11:02:46 AM

मुंबई: देशभर में इस वक्त क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन से हर कोई गदगद है। इस मैच में कप्तान कोहली गजब फॉर्म में दिख रहे हैं। ऐसे में पति विराट कोहली को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले इंग्लैंड पहुंची हैं। एक बार फिर इस कपल को इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया। इस दौरान अनुष्का ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

लाइट मेकअप और शेड्स अनुष्का के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं विराट की बात करें तो व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कैजुअल लुक में दिखे। इसके साथ उन्बहोंने ग्रीन जैकेट,शेड्स और कैप कैरी की थी। एक तस्वीर में कपल जहां सेल्फी लेता दिख रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों ही अनुष्का भारत और श्रीलंका का मैच देखने पहुंची थी। इस दौरान की वीडियो और तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिर जीरो में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थीं। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अनुष्का 'बुलबुल' नाम की वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके को-प्रोड्यूसर उनके भाई कारनेश शर्मा हैं।

 

 

Smita Sharma