कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करेंगी Anushka Sharma! फ्रांस के एम्बेसडर ने ट्वीट कर दिया हिंट

5/5/2023 9:28:59 AM

मुंबई। हाल ही में आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में डेब्यू किया और अब कुछ इसी तरह अनुष्का शर्मा के कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने को लेकर चर्चा हो रही है। अनुष्का शर्मा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का शर्मा कान्स फिल्म फेस्टिवल के उस इवेंट में शामिल होंगी, जिसमें दुनिया की महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।

दिलचस्प बात ये है कि इस इवेंट में अनुष्का के साथ टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट भी नजर आएंगी। पिछले साल, दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। वह कान्स जूरी का हिस्सा थीं और अपने शेड्यूल के तहत उन्होंने कई स्क्रीनिंग, पैनल डिस्कशन और पार्टियों में शिरकत की थी।

 

इस साल ऐसा लग रहा है कि अनुष्का शर्मा कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन ने ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर कर अनुष्का के कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का हिंट दिया है।

फ्रांस एंबेसडर ने लिखा, " विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मुलाकात अच्छी रही। मैंने विराट और टीम इंडिया को अपकमिंग टूर्नामेंटों के लिए विश किया है और और अनुष्का के कान्स फिल्म फेस्टिवल के ट्रिप के बारे में चर्चा की।”

इससे पहले, दीपिका, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कई बॉलीवुड हस्तियों ने कान्स रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकें हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News