अवॉर्ड शो में फातिमा-मंदिरा ने लूटी महफिल, तापसी समेत इन हसीनाओं ने भी लगाया ग्लैमर का तड़का

3/31/2019 11:30:16 AM

मुंबई: शनिवार रात मुंबई में GQ Style Awards 2019 का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में कई स्टार्स ने स्टाइलिश लुक में एंट्री की। अनुष्का शर्मा, रणवीर स‍िंह,नोरा फतेही जैसे स्ट्रा्र्स ने ऐसी एंट्री मारी की हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।

 

अनुष्का शर्मा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस अवार्ड शो में ब्लैक और येलो कलर के पैंटसूट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। हम अक्सर देखते हैं कि अवार्ड शो में एक्ट्रेसेस गाउन में पहुंचती हैं। लेकिन अनुष्का का यह स्टाइल‍िश लुक पार्टी में सबसे अलग और खूबसूरत नजर आया। उन्होंने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। 

नोरा फतेही

 
दिलबर गर्ल यानि नोरा फतेही इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में हाॅट लुक में पहुंची। नोरा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रेड लिपस्टिक लगाई थी। नोरा का यह अंदाज देख सबकी निहागें ही थम सी गईं।

तापसी पन्नू 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अवार्ड शो में रेड लुक में पहुंची। इस दौरान तापसी रेड कलर की ड्रेस में बोल्ड अंदाज में नजर आईं। इसके साथ ही तापसी ने रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। 

जैकलीन फर्नांडिस

शो में जैकलीन फर्नांडिस इस दौरान स्लिवर कलर के गाउन में हाॅट अंदाज में पहुंची। इस दौरान जैकलीन के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।  

 

समीरा रेड्डी 


बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अवार्ड शो में रेड कलर के गाउन में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची। बता दें कि समीरा जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। तस्वीरों में समीरा बेबी बंप के फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  

 

राध‍िका आप्टे

हमेशा अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राधिका आप्टे अवार्ड शो में ऑफ शाॅल्डर जंप सूट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। राधिका ने बेहद ही कॉन्फिडेंस से मीडिया के सामने पोज दिए।  
 

कल्कि कोचलीन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन मरून गाउन में नजर आईं। तस्वीरों में कल्कि का हेयरस्टाइल काफी अलग नजर आ रहा था। 

 

फातिमा सना शेख

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इस दौरान स्लिवर गाउन में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची। तस्वीरों में सना के क्लीवेज दिख रहे हैं। सना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 
      

सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा इस दौरान व्हाइट ब्लेजर और पैंट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। सान्या ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 


 

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी अवार्ड शो में ब्लैक कलर के गाउन में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। 46 साल की मंदिरा आज भी अपनी खूबसूरती से आज की एक्ट्रेेसेस को मात देती हैं। मंदिरा ने कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Smita Sharma