ब्लू ड्रेस में अनुष्का का खूबसूरत अंदाज, क्राॅप टाॅप में भी दिखी क्यूट

7/29/2019 12:04:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनुष्का ने शाहरुख की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था। डेब्यू फिल्म के साथ ही अनुष्का ने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली। रविवार शाम अनुष्का अपने प्रोजेक्ट के शूटिंग के दौरान स्पॉट हुईं।

इस दौरान अनुष्का ब्लू कलर की फ्रंटकट ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर के शूज कैरी किया है, जोकि उनके लुक को और निखार रहा है। मिनिमल मेकअप और लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इसके अलावा अनुष्का की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का येलो कलर के क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में दिख रही हैं। सेट पर अनुष्का ने फैंस के साथ भी कई तस्वीरें क्लिक करवाईं।

अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दी। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

इस फिल्म में अनुष्का ने एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाई थी, जोकि सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। पर्दे पर उनकी एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आई थी। 'जीरो' को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया था। 

Smita Sharma