एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अनुष्का शर्मा, नजरें झुका कर यूं दिए मीडिया को पोज

6/14/2019 1:52:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती है। ऐसे में उन्हें बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय अनुष्का ने मीडिया को हंसते हुए पोज दिए। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी हुई थी। खुले बाल और हैंडबैग उनकी लुक कम्पलीट कर रहा था।

 

 

वहीं उन्होंने दूसरे हाथ में कोट पकड़ा हुआ था। इस दौरान अनुष्का ने जमकर मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए। तस्वीरों में उनका मूड काफी अच्छा दिख रहा है। 

 

 

अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले अनुष्का को एक फिजियोथैरेपी क्लीनिक के बाहर देखा गया था, जिसके बाद खबरें थी कि उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है।

 

 

कहा जा रहा है कि उनको बल्जिंग डिस्क की परेशानी है, जिसका वह इलाज करा रही हैं। बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या होती है, जिसमें एक व्यक्ति एक ही जगह ज्यादा समय तक नहीं बैठ पाता है। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 'जीरो' के बाद अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

 

Konika