अनुष्का ने शेयर की पति विराट कोहली को Kiss करते की तस्वीरें, इमोशनल हुईं प्रियंका

11/6/2020 11:45:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। 5 नवंबर को विराट मे अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। । इस मौके को विराट ने अनुष्का और अपनी टीम के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया। वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद कपल  रोमांटिक मूड में नजर आए। अनुष्का ने हाल ही में इंस्टा पर विराट संग अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में अनुष्का ने विराट को गले लगाया। वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का उन्हें किस कर रही हैं। अनुष्का ने इस दौरान ब्लैक ड्रेस पहना है जिस पर मरून कलर का वर्क है। वहीं विराट कोहली ने ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने हार्ट वाली इमोजी बनाई है। तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। विरुष्का की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस के साथ स्टार्स भी विरुष्का की इन तस्वीरों  को काफी पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरें देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा भावुक हो गईं और उन्होंने रोने वाला इमोजी पोस्ट किया। इसके अलावा मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे, रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिज और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप समेत कई स्टार्स ने अनुष्का की इन तस्वीरों पर प्यार जताया।

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। एक्ट्रेस अगले साल जनवरी में बच्चे को जन्म देंगी। काम की बात करें तो अनुष्काआखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं हालांकि वह अपने प्रोडक्शन हाउस में काफी बिजी रहीं। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ और फिल्म ‘बुलबुल’ को प्रोड्यूस किया है। 

Smita Sharma