नीम करोली बाबा के भक्त संग अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें, बोलीं-'हम एक परिवार का हिस्सा, हमारी रगों में एक ही खून दौड़ता'

3/8/2023 12:37:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं, जहा बीते सोमवार वह अपना पुराना घर देखने पहुंची थी। अपने पुराने घर का वीडियो एक्ट्रेस ने फैंस को भी दिखाया था। वहीं अब अनुष्का ने  फेमस अमेरिकी भजन गायक कृष्णा दास संग कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो नीम करोली बाबा के भक्त हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि वह नीम करोली बाबा के लिए कैसी श्रद्धा रखते हैं।


अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससें वह कृष्णा दास के साथ पोज देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने नीम करोली बाबा की भी एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा- ''उनके लिए प्रार्थना मुझे उनके प्रेम तक लेकर आता है, जो मेरे गुरु नीम करोली बाबा के लिए है। बाहर से दिखने में कंबल में लिपटे हुए वह थोड़े बुजुर्ग व्यक्ति लगते हैं, जिनकी मौजूदगी और बेइंतहा प्रेम मैं महसूस करती हूं।''

 

''मुझे अपने गुरु के बारे में बातें करनी है, क्योंकि मुझमें जो भी है वो सच्चाई और आदर्श उनके साथ मेरे रिश्ते की वजह से है। इसे ह्यूमन रेस कहते हैं। महाराज जी, जो कि किसी भी साम्प्रदायिक भावना से ऊपर हैं, उन्होंने बार-बार एक ही बात कही है कि हम सभी एक ही परिवार का हिस्सा हैं और हमारी रगों में एक ही खून दौड़ता है।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा का धार्मिक लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट आउटफिट में वह बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। 

 

काम की बात करें अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था। इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस में बिजी हैं। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।  

 

Content Writer

suman prajapati