प्रिय बेटी, मैं आपके लिए सबसे अच्छी मां कैसे बनूं...लाडली वामिका के नाम अनुष्का शर्मा की कविता

3/15/2022 1:30:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। अनुष्का समय-समय पर अपनी लाडली वामिका के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर बयां करती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर अनुष्का ने अपनी 'नन्ही परी' पर प्यार लुटाया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपनी लाडो रानी को एक कविता समर्पित की है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने वामिका के लिए एक कविता शेयर की है।

PunjabKesari

कविता में लिखा- 'प्रिय बेटी, मैं यह जानने में बहुत समय लगाती हूं कि आपके लिए सबसे अच्छी मां कैसे बनूं। मुझे पता है कि मैं इसे हमेशा सही नहीं कर पाऊंगी लेकिन मैं जो वादा कर सकती हूं वो ये है कि मैं तुमसे मिलूंगी जहां तुम चाहती हो, वहां नहीं जहां मैं चाहती हूं।वहां नहीं जहां मुझे लगता है कि आपको होना चाहिए।'

PunjabKesari

अनुष्का ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली संग शादी रचाई थी। साल 2021 में अपने जीवन में इस कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया था। अनुष्का और विराट अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी लाडली पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखेंगी। ये क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस लगभग 3 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News