पहाड़ों के बीच अनुष्का ने यूं सेलिब्रेट किया क्रिकेटर पति का बर्थडे, देखें भूटान वेकेशन की खास तस्वीरें

11/6/2019 12:50:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भूटान में क्रिकेटर पति संग वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। यहीं उन्होंने पति विराट का 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में अनुष्का ने भूटान से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने खास कैप्शन देकर विराट को विश किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में विरुष्का दीए जलाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें अनुष्का ने ब्लैक रंग की जैकेट और विराट ने ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई है।

अनुष्का तस्वीरों में नो मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा-'यह मेरे ऊपर आशीर्वाद है। मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार।

मुझे विश्वास है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहेंगे। आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आपके पास यह चीज हमेशा रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव।' 

विरुष्का भूटान में काफी एंजाॅय कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने तस्वीरों के द्वारा बताया कि कैसे वो ट्रैकिंग के बीच रुक कर एक गाय के बच्चे को चारा डाला। साथ ही उसके मालिक ने विराट और अनुष्का को घर पर चाय पिलाई। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह बड़े पर्दे से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख-कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था।

Smita Sharma