''कहानी जिसे बताने की जरूरत है...अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस के सेट से शेयर की खास तस्वीर

9/7/2022 1:40:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के जरिए वह तीन साल बाद ऑनस्क्रीन वापसी कर रही हैं, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इसी बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, उसमें वो मूसलाधार बारिश के बीच एक पीसीओ से कॉल करती दिख रही हैं और काफी चिंतित नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, कहानी का एक पल जिसे बताने जरूरत है। एक्ट्रेस के इस कैप्शन से मालूम होता है कि ये पल झूलन गोस्वामी के जीवन काफी इमोशंस से भरा हुआ है।

 


बता दें, फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' मेंं अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस लंदन से इस फिल्म की शूटिंग कर देश लौटी हैं। इसके सात ही फिल्म को देश में मौजूद कई ऐतिहासिक क्रिकेट स्टेडियमों में भी फिल्माया गया है।


 और एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News