व्हाइट टॉप और रिप्ड जींस में अनुष्का शर्मा का स्वैग, 1 मिलियन डॉलर स्माइल से जीता फैंस का दिल

7/25/2021 4:01:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में हैं। वहां वह खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में वहां से एक्ट्रेस अपनी कुछ अच्छी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। 

 



अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्लिक की हैं। इन फोटोज में अनुष्का ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं।

इस आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और मैचिंग जैकेट भी कैरी की हुई है। इतना ही नहीं, इस ड्रेस-अप के साथ ब्लैक पर्स उनके लुक को और भी डेशिंग बना रहा है। खुले बालों और पिंक लिपस्टिक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

लुक को कमप्लीट करते हुए अनुष्का कैमरे के सामने खुलकर हंसते हुए पोज दे रही हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- '10 हजार कदम और रास्ते में कुछ अच्छी फोटोज।' इन फोटोज के साथ उन्होंने अथिया शेट्टी को क्रेडिट भी दिया है। 


काम की बात करें तो अनुष्का के पास इस वक्त दो फिल्में हैं। वह 'कनेडा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

 

Content Writer

suman prajapati