चर्चा में हैं अनुष्का शर्मा का फोटोशूट, ''मिसेज कोहली'' की हॉटनेस ने लूटी वाहवाही

2/2/2020 1:07:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी हॉटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। फैंस जितनी अनुष्का की फिल्मों को पसंद करते हैं उतना ही उन्हें बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। अनुष्का इन दिनों अपने फोटोशूट से इंटरेनेट पर तहलका मचा रही हैं।

PunjabKesari

 

अनुष्का ने हाल ही में ग्राजिया मैगजीन के फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इस मैगजीन के फोटोशूट में अनुष्का का जलवा नजर आ रहा है।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में अनुष्का ऑफ व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। अनुष्का ने आंखों में हेजल कलर का लेंस लगा रखा है।

PunjabKesari

हल्के गीले बालों में कराए गए फोटोशूट में अनुष्का बेहद बोल्ड लुक में दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह येलो कलर लेस वाली ड्रेस में दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में मिसेज कोहली पिंक कलर की ब्रालेट के साथ प्रिंटिड श्रग और प्लाजो में दिख रही हैं। पिंक लिप्स में उनका लुक खूबसूरत दिख रहा है। तस्वीरों में उनकी हॉटनेट देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

अनुष्का ने अपनी हर तस्वीर से फैंस का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है।अनुष्का के फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि वह पूर्व महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायॉपिक में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News