''चकदा एक्सप्रेस'': इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं अनुष्का,प्रैक्टिस के बाद खुले आसमान के नीचे कुछ यूं आराम फरमाती दिखीं एक्ट्रेस

8/27/2022 12:47:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक हैं। ऐसे में वह किसी भी तरह की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं।

PunjabKesari

अनुष्का इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह मैदान में नजर आ रही हैं। लेटेस्ट तस्वीर में अनुष्का खुले आसमान के नीचे लेटी दिखाई दे रही हैं

PunjabKesari

एक्ट्रेस के बगल में एक बॉल नजर आ रही है जो साफ इशारा दे रही है कि अनुष्का इसी फिल्म की प्रैक्टिस में लगी हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को खुलकर हंसते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और पर्पल लोवर में कूल दिख रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने स्पोर्टस शूज भी पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अनुष्का ने लिखा-'इस हंसी से मूर्ख मत बनो।' फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वह आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News