'वास्तव में तुम भगवान के बच्चे' पति विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने तारीफ में लिखा खास पोस्ट

11/16/2023 10:08:39 AM

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम ने 15 नवंबर को (बुधवार) भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप मुकाबले में जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत की न्यूजीलैंड पर जीत से जश्न का माहौल है।

इसके अलावा कल का दिन विराट कोहली के लिए भी काफी खास रहा। उन्होंने कल अपना 50वां वनडे शतक जड़कर नया रिकॉर्ड कायम किया। विराट कोहली की इस उपलब्धि पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।

पति विराट कोहली के 50वें वनडे शतक का जश्न मनाते हुए Anushka Sharma ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तारीफ करते हुए लिखा-'भगवान सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर हैं। तुम्हारे प्यार को पाने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं। तुम्हें दिन पर दिन और पावरफुल बनते हुए देखना और वह सब हासिल करना जो कुछ तुम चाहते हो बहुत शानदार है। तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहे। वास्तव में तुम भगवान के बच्चे हो।'


दूसरी इंस्टा स्टोरी में अनुष्का ने पूरी टीम इंडिया की तारीफ करते हुए लिखा, 'दिस, गन टीम'। इसके साथ अभिनेत्री ने ब्लू हार्ट इमोजी बनाया है।

वहीं एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने सात विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच का सम्मान जीतने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ की है। 

अनुष्का मैच के दौरान विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर बनती दिखीं। उन्हें स्टैंड्स में कोहली और पूरी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया। क्रिकेटर के शतक बनाते ही एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट साफ झलक रहा था। कोहली के इस उपलब्धि तक पहुंचने के बाद उन्होंने अपने पति को वहीं से कई सारे फ्लाइंग किस भी दिए।

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि, विराट और उनकी तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' है जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है।


 

Content Writer

Smita Sharma