एक साल पहले शाहरुख की ''जीरो'' में नजर आई थीं अनुष्का, अब क्रिकेटर की बॉयोपिक करेंगी!

1/13/2020 11:41:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस और क्रिकेटर विरोट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पिछले एक साल से किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है। वह पिछले साल दिसंबर 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म के बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की। अब खबर आई है कि अनुष्का भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर टीम की कप्तान और ऑलराउंडर झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक में अनुष्का लीड रोल में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

पिछले एक साल से अनुष्का ने किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। ऐसे में अफवाहें फैलने लगी थी कि वह अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। हालांकि, एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि था कि लोगों के पास जब कोई काम नहीं होता था तो वह इस तरह की बातें करते हैं। शादी के कुछ समय बाद वह कहना शुरू कर देते हैं कि क्या तुम प्रेग्नेंट हो। 

PunjabKesari

अनुष्का के मुताबिक, कई बार दिमाग को आराम देने के लिए भी ब्रेक लेना जरूरी होता है। मैं कई स्क्रिप्ट्स को पढ़ रही हूं और जब कोई अच्छी कहानी हाथ लग जाएगी तो मैं खुद भी शूटिंग सेट पर आने के लिए बेताब हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News