Happy Me: अनुष्का शर्मा की मिलियन डाॅलर स्माइल पर फिसला फैंस का दिल,गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स लगा ''मिसेज कोहली'' ने दिखाया स्वैग

8/19/2022 3:20:08 PM

मुंबई: इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुष्का शर्मा एक ग्लैमरस दीवा है। अनुष्का शर्मा की वार्डरोब में आपको हर तरह के आउटफिट देखने को मिल जाएंगे। चाहे वह फैशनेबल फेस्टिव आउटफिट हो या सेक्सी को-ऑर्ड्स और सिंपल कैजुअल एक्ट्रेस जब भी घर से निकलती हैं तो फैंस को स्टाइल इंस्पिरेशन देती है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फॉलोअर्स को हमेशा हैरान कर देती हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में अनुष्का क्रीम कलर के को-ऑर्ड्स सेट में स्टनिंग दिख रही हैं। गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स, चंकी गोल्डन हुप्स, घड़ी, मिनिमल मेकअप अनुष्का के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। उन्होंने टाई-अप टैन हील सैंडल के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

PunjabKesari

पहली दो तस्वीरों में अनुष्का कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। आखिरी तस्वीर में अनुष्का ने हंसते हुए अपना हाथ चेहरा अपनी चिन पर रख पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी आंखें बंद रखी हैं। तस्वीरों को सेयर कर अनुष्का ने लिखा-पार्क में एक अच्छी सैर से बेहतर क्या है? एक बेंच पर बैठना 

PunjabKesari

अनुष्का जल्द ही प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित चकदा एक्सप्रेस में दिखेंगी। अनुष्का तीन साल बाद वापसी कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News