ब्रालेट में अनुष्का का कहर, एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देख छूट जाएंगे पसीने

11/8/2019 8:56:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ-साथ वो अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को काफी इंप्रेस करती हैं।

शादी के पहले से लेकर शादी के बाद भी उनके स्टाइल में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में मिसेज कोहली ने एक फैशन मैगजीन के लिए बेहद हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पहली तस्वीर में अनुष्का ब्लैक नेट शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट जैकेट पेयर की है, जिसे उन्होंने कंधों से उतार रखा है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर की वन शोल्डर ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी हॉटनेट देखते ही बन रही है।

तीसरी तस्वीर में अनुष्का व्हाइट ब्रालेट के साथ ब्लू डेनिम स्कर्ट और जैकेट में  कातिलाना अंदाज में दिख रही हैं। चौथी तस्वीर में व्हाइट ब्लेजर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनकी आखिरी तस्वीर की बात करें तो वह ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं।

अनुष्का ने अपनी हर तस्वीर से फैंस का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। इन हॉट ड्रेसेस के साथ उनका मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। कुछ तस्वीरों में विराट की पत्नी नैनों के तीर चलाती हुई नजर आ रही है।अनुष्का के फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों पति विराट के साथ भूटान में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लाॅप हुई।इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ नजर आए थे। अनुष्का 'बुलबुल' नाम की वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके को-प्रोड्यूसर उनके भाई कारनेश शर्मा हैं।

 

Smita Sharma