वामिका के जन्म के बाद अनुष्का के झड़े बाल तो करवाया हेयरकट, न्यू लुक देख एक्ट्रेस की हमशक्ल ने बताया हेयर ट्विन्स

6/26/2021 1:59:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं। वह आए दिन वहां से अपना खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इनमें वह नए लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अनुष्का कार में बैठी दिख रही हैं। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ लैदर की जैकेट कैरी की है। शेयर की इन तस्वीरों में वह शॉर्ट लेंथ बालों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्हें अपने नए शॉर्ट हेयर से बहुत प्यार करती हैं क्योंकि बेटी वामिका के जन्म के बाद वह बालों के झड़ने का अनुभव कर रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा-'बच्चे के जन्म होने के बाद जब आपके बाल झड़ने लगते हैं, तब अच्छे हेयरकट की आप तारीफ करते हैं। जॉर्ज नार्थवोल्ट को धन्यवाद और सोनम कपूर का भी आभार जिन्होंने मेरा परिचय करवाया।'

वहीं फैंस और स्टार्स सभी अनुष्का के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में अनुष्का की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी रिएक्शन दिया।  जूलिया माइकल्स ने अनुष्का की फोटो पर कमेंट किया- 'हेयर ट्व‍िन्स'

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी। इस साल 2021 की जनवरी में दोनों बेटी वामिका के पैरंट्स बने हैं। वामिका के जन्म के बाद से अब तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने उसका चेहरा नहीं दिखाया है।

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। इसके बाद से वह किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' बनी थी और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा अनुष्का फिल्म कला भी बना रही हैं जिसके जरिए दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगें। 

Content Writer

Smita Sharma