वामिका के जन्म के बाद अनुष्का के झड़े बाल तो करवाया हेयरकट, न्यू लुक देख एक्ट्रेस की हमशक्ल ने बताया हेयर ट्विन्स

6/26/2021 1:59:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं। वह आए दिन वहां से अपना खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इनमें वह नए लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अनुष्का कार में बैठी दिख रही हैं। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ लैदर की जैकेट कैरी की है। शेयर की इन तस्वीरों में वह शॉर्ट लेंथ बालों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्हें अपने नए शॉर्ट हेयर से बहुत प्यार करती हैं क्योंकि बेटी वामिका के जन्म के बाद वह बालों के झड़ने का अनुभव कर रही हैं।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा-'बच्चे के जन्म होने के बाद जब आपके बाल झड़ने लगते हैं, तब अच्छे हेयरकट की आप तारीफ करते हैं। जॉर्ज नार्थवोल्ट को धन्यवाद और सोनम कपूर का भी आभार जिन्होंने मेरा परिचय करवाया।'

PunjabKesari

वहीं फैंस और स्टार्स सभी अनुष्का के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में अनुष्का की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी रिएक्शन दिया।  जूलिया माइकल्स ने अनुष्का की फोटो पर कमेंट किया- 'हेयर ट्व‍िन्स'

PunjabKesari

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी। इस साल 2021 की जनवरी में दोनों बेटी वामिका के पैरंट्स बने हैं। वामिका के जन्म के बाद से अब तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने उसका चेहरा नहीं दिखाया है।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। इसके बाद से वह किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' बनी थी और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा अनुष्का फिल्म कला भी बना रही हैं जिसके जरिए दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News