फैसलाः CSF प्रोडक्शन हाउस से अनुष्का शर्मा ने बनाई दूरी, भाई के हाथों सौंपी कमान

3/20/2022 1:21:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पूरे 3 साल फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। वह चकदा एक्सप्रेस से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं और इन दिनों फिल्म के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने काम को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मस (Clean Slate Filmz) को छोड़ रही हैं। उनके इस फैसले ने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

PunjabKesari

 

अनुष्का शर्मा ने अपने क्लीन स्लेट फिल्मस प्रोडक्शन हाउस को भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर स्थापित किया था, लेकिन अब वह इससे दूर जा रही है। सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए अनुष्का शर्मा ने इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा- जब मैंने क्लीन स्लेट फिल्मस अपने भाई करणेश शर्मा के साथ शुरू किया था, प्रोडक्शन फील्ड में हम नौसिखिए थे, लेकिन हम कल्टर ब्रेकिंग कंटेंट के जरिए भारत में एंटरटेनमेंट का एजेंडा सेट करना चाहते थे। आज जब हम अपनी जर्नी को देखते हैं तो मुझे गर्व होता है उसपर जो भी हमने क्रिएट किया है। हालांकि, क्लीन स्लेट फिल्मस (Clean Slate Filmz) कमर्शियल प्रोजेक्ट्स को लेकर मेरे विजन के साथ शुरू किया गया था। मुझे अपने भाई करणेश को क्लीन स्लेट फिल्मस को शेप देने, उसे वो बनाने के लिए जो वो आज है, उसके लिए क्रेडिट देना पड़ेगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ''न्यू मदर होने के नाते जिसने एक्टिंग प्रोफेशन चुना है, मुझे अपनी जिंदगी पूरी तरह से नए सिरे से बैलेंस करनी है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि जो भी समय मेरे पास है मैं उसे अपने पहले प्यार एक्टिंग को देना चाहूंगी। इसलिए मैंने क्लीन स्लेट फिल्मस से अलग होने का फैसला किया है। मैं कॉन्फिडेंट हूं कि करण उस विजन तक इसे लेकर जाएंगे जिसके साथ इसे शुरू किया गया था। मैं करणेश और क्लीन स्लेट फिल्मस की सबसे बड़ी चीयरलीडर रहूंगी। उम्मीद करूंगी कि क्लीन स्लेट फिल्मस के कई कल्टर ब्रेकिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहूं। यह देखने के लिए इंतजार करें कि वह किस तरह से कंपनी को मजबूती से आगे बढ़ाते हैं। CSF के पूरे परिवार को मेरी शुभकामनाएं। आप सभी को प्यार!'''

 PunjabKesari


गौरतलब है कि अनुष्का ने एक्टिंग पर फोकस करने के लिए CSF से दूरी बनाई है। क्लीन स्लेट फिल्म्स की स्थापना अनुष्का ने अपने भाई के साथ मिलकर 2013 में की थी। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एनएच 10, फिल्लौरी, परी, पाताल लोक, बुलबुल जैसी कई फिल्में और वेब सीरीज बनी हैं। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा पेशे से वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। वबीं अनुष्का जल्द ही अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' के साथ पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News