कार्तिक संग अनुष्का की जबरदस्त बाॅन्डिंग, डेनिम जींस में दिखा स्टनिंग लुक

5/24/2019 2:25:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ' इंडियाज मोस्ट वांटेड' आज रिलीज हो गई है। गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्क्रीनिंग पर पहुंची।

इस दौरान अनुष्का व्हाइट टाॅप और डेनिम जींस में स्टनिंग लुक में दिखीं। इस दौरान अनुष्का वाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो अनुष्का ने बालों को बांधा था।

अनुष्का ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में कार्तिक आर्यन और अनुष्का की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली।

कार्तिक की बात करें तो अस दौरान वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में कूल लग रहे हैं। कार्तिक ने अपने लुक को कैप से पूरा किया है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो अनुष्का फिलहाल फिल्मों से दूरी हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान, कैटरीना कैफ थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

वहीं कार्तिक की बात करें तो वह इन दिनों 'लव आज 2' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखेंगे। इसके अलावा कार्तिक 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma