Virat Kohli 100th Test: पति विराट का हौंसला बढ़ाने पहुंची अनुष्का, मैदान से कभी किस तो कभी एक-दूजे को गले लगाते दिखे विरुष्का

3/4/2022 1:08:38 PM

मुंबई: कहते हैं कि हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत होती है। फिर चाहे वो मां, बहन, पत्नी दोस्त या मेंटोर ही क्यों ना हो। आम लोगों से लेकर बाॅलीवुड में ऐसी कई औरतें हैं जो अपने पति के हर समय साथ देती हैं। जहां वह बुरे वक्त में उनका साथ नहीं छोड़ती और कई कामों में उनका हौंसला बढ़ाती हैं। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी आता है।

PunjabKesari

अनुष्का पति विराट कोहली के हर मैच में विराट कोहली को चीयर करती नजर आती हैं। वहीं अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने ये साबित कर दिया कि वह सच्चे मायने में इस कहावत पर खरी उतरती हैं।

PunjabKesari

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। मोहाली में भारत और श्रीलंका का मुकाबला खेला जा रहा है।  ऐसे में अनुष्का विराट का हौंसला बढ़ाने पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं जो इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों की बात करें तो विराट जहां क्रिकेट ड्रेस में दिख रहे हैं। वहीं अनुष्का व्हाइट टाॅप और प्लाजो पैंट में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विराट अनुष्का के गाल पर किस कर रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में अनुष्का विराट को गले लगाते दिख रही हैं। 

PunjabKesari

कोच द्रविड़ ने विराट को दी खास कैप  

विराट के 100वें मैच में भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें खास टोपी दी। इस खास टोपी में 100 लिखा हुआ था। खास टोपी मिलने के बाद विराट ने कहा-'यह मेरे लिए खास पल है। मेरी पत्नी और मेरे भाई यहां पर मौजूद हैं। सभी बहुत खुश और गर्व से भरे हुए हैं। यह टीम के साथ खेला जाने वाला खेल है और यह आपके बिना संभव नहीं हो सकता था। बीसीसीआई को भी शुक्रिया। मौजूदा समय में हम आईपीएल और तीनों फॉर्मेट में जितना क्रिकेट खेलते हैं, इस बीच मेरे लिए सबसे खास बात यह है कि मैंने क्रिकेट के मूल प्रारूप में 100 मैच खेले।'

PunjabKesari

विराट भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। 2008 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय कप्तान के कप्तान रहे विराट ने जल्द ही टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। 2014 में उन्हें टीम की कप्तानी भी मिल गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News