10 महीने बेटी को रेप की धमकियां मिलने से भड़कीं अनुष्का, हर मां की तरह ही अपनी लाडली के लिए बेहद परेशान हैं एक्ट्रेस

11/4/2021 1:59:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की महज 10 महीने की बेटी वामिका को ऑनलाइन हेटर्स का सामना करना पड़ा। हाल ही में वामिका कोहली को हेटर्स ने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बलात्कार की धमकी दी। जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन हेटर्स के खिलाफ आवाज उठाई।

इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया था। वहीं अब कपल से जुड़े सूत्र ने इस घटना के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का क्या रिएक्शन था इस बारे में बताया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने उन्हें बताया कि अनुष्का शर्मा को जब इन धमकियों का पता चला तब उनका दिल टूट गया था। अनुष्का से जुड़े सूत्र ने कहा-'एक सेलेब होने के चलते अनुष्का ट्रोलिंग और नेगेटिव बातों को झेलने की ताकत रखती हैं।वो बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं, ऐसे फेसलैस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होतीं लेकिन इस बार बात काफी आगे निकल गई है।

अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वो जानते हैं कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है। इस तरह के कमेंट्स देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है। हर मां की तरह वो काफी गुस्से में हैं

क्या है मामला 

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा विराट कोहली पर तब जा बरसा जब उन्होंने मोहम्मद शमी का समर्थन किया। हुआ ये था कि आईसीसी टी20 विश्व कप  के लिए भारतीय खिलाड़ियों का खेल पाकिस्तान के खिलाफ सराहनीय नहीं था। यह मैच 24 अक्टूबर 2021 को हुआ था जिसमें भारतीय टीम हार गई थी। इस मैच में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन लोगों को पसंद नहीं आया जिसके बाद उनको लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। इसी दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान) विराट कोहली मोहम्मद शमी के समर्थन में सामने आए थे। मोहम्मद शमी का साथ देने पर हेटर्स के निशाने पर विराट कोहली आ गए जिसके बाद हेटर्स ने विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को भी अपना टारगेट बना लिया। 
 

Content Writer

Smita Sharma