अनुष्का शर्मा का फैंस और मीडिया को थैक्यू नोट,बोलीं-''इनसे दूर रख हम वामिका को जिंदगी खुलकर जीने दें''

12/20/2021 9:38:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका 11 महीनों की हो चुकी है और अब तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई हैअगर कभी साथ में तस्वीर अपलोड की भी है तो उसका बैक साइड दिखाया या फिर वह पूरी तरह से कवर ही रही है। कई बार कपल को बेटी को स्पाॅट किया गया लेकिन कभी चेहरा रिवील नहीं किया। कपल ने वामिका को मीडिया और सोशल मीडिया से दूर ही रखा है।

विराट कोहली ने खुद मीडिया से ये अपील की थी कि वो और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि बड़ी होने के बाद वामिका खुद तय करेगी कि उन्हें सोशल मीडिया पर आना है या नहीं तब तक वो उनकी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगे ताकि वामिका कोहली कैमरों से दूर अपना बचपन एंजाॅय कर सके।

इनता ही नहीं बीते दिनों जब विराट बेटी और पत्नी संग साउथ अफ्रीका रवाना हुए थे इस दौरान भी कपल ने मीडिया से उनकी लाडली की तस्वीरें कैप्चर करने से मना किया था। वहीं मीडिया और फैंस ने भी इस बात का ध्यान रख वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।

अब इसी को लेकर अनुष्का ने एक पोस्ट किया। उसमें उन्होंने सभी पैपराजी, फैंस और मीडिया को थैंक यू कहा है। इसके साथ ही एक रिक्वेस्ट भी की है, जो बड़ी वाजिब है।

अनुष्का ने लिखा-'वामिका की तस्वीर और वीडियो को पोस्ट न करने के लिए हम इंडिनय पैपराजी और सभी मीडियापर्सन को तहे दिल से थैंक्यू कहते हैं। एक पेरेंट के तौर पर हमारी यह विनती है कि जिनके पास भी वीडियो और तस्वीरें है वह हमें फॉरवर्ड कर दें। हम अपने बच्चे की प्रीविसी चाहते हैं और हम उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रहते हुए जिंदगी खुलकर जीने का मौका देना चाहते हैं। हां जैसे वह बड़ी होती जाएगी, हम उस पर पाबंदी नहीं लगा सकते इसलिए आपके समर्थन की आवश्यकता है इसलिए प्लीज सपोर्ट करें। वीडियो और तस्वीर को पोस्ट न करने के लिए फैन क्लबों और इंटरनेट यूजर को शुक्रिया। यह आपकी म्योच्योरिटी को दिखाता है।'

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने वामिका को 11 जनवरी, 2021 में जन्म दिया था। इसके बाद से ही कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो को पोस्ट करने से मना किया था। 

Content Writer

Smita Sharma