अनुष्का शर्मा ने मशहूर मैगजीन के लिए करवाया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, बेबी बंप के साथ यूं दिए एक से बढ़कर एक पोज

12/31/2020 11:11:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म ज़ीरो फेम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में बच्चे को जन्म देने से पहले अनुष्का ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उन्हें लाइक किए बिना आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। आईए देखते  हैं ये तस्वीरें...

PunjabKesari


बता दें ये फोटोशूट अनुष्का ने वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा, 'अपने लिए और पूरी जिंदगी के लिए इसे कैद किया। यह मजेदार रहा।'  

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

ये फोटोशूट उन्होंने कई तरह की खूबसूरत ड्रेसेस के साथ करवाया। हर ड्रेस एक्ट्रेस पर खूब सूट कर रही है और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।  

PunjabKesari


बता दें अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 में मशूहर क्रिकेटर विराट कोहली संग शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है।

PunjabKesari

 

प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि लॉकडाउन में मुझे घर पर लंबा वक्त बिताने का मौका मिला। इस दौरान किसी को भी यह पता नहीं चला कि मैं प्रेग्‍नेंट हूं। एक तरह से कहें तो कोरोना की यह महामारी एक अजीब तरह का वरदान थी। 

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News