डिलीवरी के एक महीने बाद अनुष्का ने शेयर की मिरर सेल्फी, न्यू मम्मी की फिटनेस ने खींचा सबका ध्यान

2/7/2021 1:13:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था। कुछ दिन पहले ही अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी और नाम का भी खुलासा किया था। कपल ने अपनी लाडली का नाम वामिका रखा है। वहीं अब मां बनने के लगभग एक महीने बाद अनुष्का ने एक मिरर सेल्फी शेयर की है।

PunjabKesari

मां बनने के बाद अनुष्का ने अपनी इस तस्वीर को शेयर कर अपने फैंस को फिटनेस गोल्स दिए। न्यूमाॅम अनुष्का की फिटनेस सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। लुक की बात करें तो मिसेज कोहली ब्लैक-व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाला टाऍर और स्किनफिट जैंगिग में नजर रही हैं।  

PunjabKesari

अनुष्का की इस तस्वीर को देखकर मानना ही पड़ेगा कि, प्रेग्नेंसी के बाद वह बड़ी ही तेजी से अपना वजन घटा रही हैं। अनुष्का की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर के साथ अनुष्का ने बताया कि इन दिनों वो कैसे कपड़े पहन रही हैं। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- 'करेंट फेवरेट एक्सेसरी- बर्प क्लोद !'

Bollywood Tadka

हाल ही में विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी वमिका की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर में अनुष्का बेटी को हाथों में थामें दिख रही हैं। वहीं विराट अनुष्का के पास खड़े हैं। सामने आई तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी बेटी को निहारते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बेटी का चेहरा फोटो में नजर नहीं आ रहा है। अनुष्का की इस तस्वीर पर के रिप्लाई में कोहली में लिखा था-'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।'

Bollywood Tadka

इससे पहले अनुष्का को पति विराट के साथ  डिलीवरी के 10 दिन बाद हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया था। इस दौरान भी वह काफी फिट नजर आईं थीं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News