''हमें अचानक ही कैप्चर किया'' बेटी वामिका कोहली तस्वीरें वायरल होने पर नाराज हुईं मम्मी अनुष्का, बोलीं-''उन्हें बेवजह पब्लिश ना करें''

1/24/2022 12:24:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को लेकर वह काफी सिक्योर हैं। यही वजह है कि वह वामिका के जन्म के बाद से ही लोगों से उनकी तस्वीरें ना लेने की रिक्वेस्ट करती हैं।

उनका कहना है कि जब तक वामिका बड़ी नहीं हो जाती है वह उन्हें इससे दूर रखना चाहती हैं लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वामिका कोहली की तस्वीरें सबके सामने आ गईं। यह पहली बार था, जब वामिका कोहली का चेहरा दिखा।

दरअसल, 23 जनवरी को जब अनुष्का वामिका संग केपटाउन स्टेडियम पहुंची,जहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। उस दौरान स्टेडियम कैमरे ने उन्हें कैच्पर कर लिया। बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें इस तरह क्लिक किए जाने और वायरल होने से अनुष्का नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया।

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा-'कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था।

हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी। अगर वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।'

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इससे पहले भी बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया है और इसके साथ ही कपल ने लोगों से प्रिवेसी रखने के रिक्वेस्ट भी की है। विराट कोहली ने खुद मीडिया से ये अपील की थी कि वो और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि बड़ी होने के बाद वामिका खुद तय करेगी कि उन्हें सोशल मीडिया पर आना है या नहीं तब तक वो उनकी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगे ताकि वामिका कोहली कैमरों से दूर अपना बचपन एंजाॅय कर सके।


 

Content Writer

Smita Sharma