पति Virat Kohli की शानदार पारी की फैन हुईं Anushka Sharma, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

1/16/2023 10:09:28 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपना मडरहुड एंजॉय कर रही हैं। अनुष्का वैसे तो अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बेटी और पति विराट के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। रविवार को हुए तीसरे वनडे इंटरनेशनल में विराट कोहली ने 166 रनों की बारिश कर श्रीलंका को पस्त कर दिया। विराट की इस बेतरीन परफॉर्मेंस पर अनुष्का शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है। 

अनुष्का शर्मा ने की पति विराट के शानदार खेल की तारीफ 
श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मेच में भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर विराट कोहली शानदार पारी खेली। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑप द सीरीज चुना गया। ऐसे में पति के इस कमाल पर अनुष्का शर्मा ने उनकी तारीफ की है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में विराट की फोटो शेयर कर लिखा- क्या आदमी है यार, क्या शानदार पारी खेली है। साथ में सेलिब्रेशन इमोजी भी लगाया। बता दें कि इससे पहले ही भी कई बार अनुष्का पति विराट के शानदार परफोर्मेंस पर खुशी से झूमती नजर आई हैं। 

लंबे वक्त के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं अनुष्का 
वर्क फ्रंट की बात करे तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आईं थी। वहीं अब करीब 5 साल बाद एक्ट्रेस वापसी कर रही हैं। वह नेटफ्लिक्स की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News