बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का ने कराया फोटोशूट, चेहरे की स्माइल ने बयां की खुशियों की कहानी

10/19/2020 4:42:43 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। इसकी खुशखबरी अनुष्का और विराट कोहली ने तस्वीर शेयर कर दी थी। इन दिनों अनुष्का पति विराट के साथ दुबई में है और अपने प्रेग्रेंनी टाइम को एंजॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

शेयर तस्वीरों में अनुष्का जंप सूट में नजर आ रही है। जंप सूट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। अनुष्का के चेहरे की स्माइल उनकी खुशियों की कहानी बयान कर रही है।

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस धूप का मजा ले रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा-'Pocketful of sunshine' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुकें हैं।


काम की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नही कर पाई थी। हाल ही में अनुष्का के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

 

Smita Sharma