पति का हाथ थाम दिवाली पार्टी में पहुंची अनुष्का, विरुष्का के लुक ने किया इंप्रेस

10/28/2019 8:57:05 AM

मुंबई: रविवार को पूरे देश में दिवाली का त्योहार बड़ी-बड़ी धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों की तरह बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की रोनक देखने को मिली। कुछ जाने-माने सेलेब्स ने भी  अपने-अपने घरों में दिवाली पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इन पार्टीज में से एक कपूलर परिवार की पार्टी भी थी, जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की। इस पार्टी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी क्रिकेटर पति विराट कोहली संग पहुंची। इस दौरान दोनों काफी अच्छे लग रहे थे।

लुक की बात करें तो कलरफुल लंहगे में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। डीप नेक ब्लैक ब्लाउड और मैचिंग दुपट्टे में अनुष्का का लुक देखते ही बन रहा है। सटबल मेकअप, डार्क आईमेकअप, पोनी, न्यूड लिपस्टिक अनुष्का के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं विराट की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विरुष्का का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। विरुष्का की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और शाहरुख खान थे।

फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा हैं। 

 

Smita Sharma