खाना पीना और सेल्फी:गर्लगैंग संग अनुष्का-आथिया की चाय पार्टी,इंडियन क्रिकेटर्स की लेडीलव की इन तस्वीरों ने लूटी महफिल

11/30/2021 12:03:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक हैंगआउट पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने कुछ हफ़्ते पहले भाग लिया था। अनुष्का ने सोमवार को एक तीन हफ्ते पुरानी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह क्रिकेटर्स की लेडीलव के साथ चाय पार्टी करती दिख रही हैं।

हमने अक्सर क्रिकेटरों और उनके परिवारों को एक साथ मस्ती करते देखा है। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक, क्रिकेटर और उनके परिवार अक्सर दौरे पर एक साथ काफी समय बिताते हैं। हाल ही में केएल राहुल को डेट कर रही अथिया शेट्टी ने भी उनके साथ टूर पर जाना शुरू किया है।

ऐसे में इन क्रिकेटर्स की लेडीलव में भी अपनी एक गर्लगैंग बना ली है जिसका सबूत अनुष्का द्वारा शेयर की तस्वीरें हैं। शेयर की तस्वीर में अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज सहित अन्य लोगों को देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी और अन्य लोगोंजमीन पर बैठाया गया था जबकि उनके पास टेबल पर स्नैक्स रखें हैं। तस्वीर में कपकेक, सैंडविच और बहुत कुछ देखा गया। ये तस्वीरें UAE दौरे की लग रही हैं। जहां इंडियन क्रिकेट टीम आईसीसी टी 20 विश्व कप खेलने गई थीं। दुर्भाग्य से भारतीय क्रिकेट टीम फिनाले के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। 


 

Content Writer

Smita Sharma