पति विराट के कंधे पर सिर रख क्यूट पोज देती नजर आईं अनुष्का, देखें रोमांटिक तस्वीरें

7/30/2018 1:37:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दरअसल,1 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया इस वक्त लंदन में मौजूद है। इस दौरान अनुष्का भी विराट के साथ लंदन गई हैं।

 

Just being able to walk around feels like the most joyous thing in the world. 😊♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

 

इस दौरान की कई तस्वीरें विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में अनुष्का ने विकाट के कंधे पर सिर रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने बेहद रोमांटिक कैप्शन दिया-Just being able to walk around feels like the most joyous thing in the world 😊♥️। 

 

PunjabKesari

 

उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुष्का और विराट की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों अपने काम को लेकर कितना भी बिजी हों लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

PunjabKesari

 

विराट और अनुष्का सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। अनुष्का की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जीरो' और 'सुई धागा' में नजर आएंगी। दोनों फिल्मों की शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News