नताशा-हार्दिक की शादी अटैंड करने के लिए रवाना हुए अनुष्का और विराट, एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुए ''विरुष्का''

2/14/2023 12:12:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का अपना ध्यान आकर्षित करने में कभी नहीं चूकते। विरुष्का को अक्सर सिटी से बाहर जाते हुए मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। अब हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है। इस दौरान कपल कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक में नजर आया।


अनुष्का शर्मा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान फ्लेयर्ड नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

 

एक्ट्रेस ने एक बेसबॉल कैप भी पहनी हुई थी। अपने लुक को अनुष्का ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंपलीट किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक छोटा ऑरेंज एंड ब्लैक क्रॉसबॉडी बैग भी कैरी किया। 

 

वहीं विराट कोहली इस दौरान स्काई ब्लू टी शर्ट में नजर आए जिसके ऊपर उन्होंने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी। इस लुक को उन्होंने डार्क ब्राउन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। विराट भी बेसबॉल कैप के साथ परफेक्ट दिखे। एक साथ कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।


बता दें, विराट-अनुष्का से पहले हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक भी अपनी शादी के लिए उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं।

 

 

Content Writer

suman prajapati