शादी में अनुष्का-विराट ने मारे एक-दूसरे को ताने, वीडियो वायरल

11/25/2018 10:01:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली का एक वीडुयो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों जमकर  एक-दूसरे की बुराइयां करते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों दोस्त की शादी में पहुंचे। एक तरफ विराट अपने दोस्त को कह रहे हैं कि 'क्यों कर रहा है शादी' तो दूसरी तरफ अनुष्काअपनी दोस्त से कहती हैं कि 'देख सोच ले।'

PunjabKesari

वहीं वीडियो के आखिर में ये क्यूट शिकायतें खत्म होती हैं और दोस्त की धूमधाम से शादी कराते हैं। अनुष्का- विराट की यह लड़ाई असल में नहीं है। दरअसल, यह वीडियो एक एड का है जिसके विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ब्रांड एम्बेसडर हैं। पिछले साल दोनों का मान्यवर का वीडियो आया था जहां विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से हमेशा साथ रहने का वादा किया था। 

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को क्रिकेटर विराट कोहली के साथ  इटली के टसकनी में शादी रचाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म जीरो का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। फैंस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News