पति विराट संग ऑस्ट्रेलिया में कुछ यूं दिखीं अनुष्का, गले लगाकर दिए रोमांटिक पोज

1/14/2019 11:37:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों आस्ट्रेलिया में हैं। वह काम से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह खूबसूरत लम्हें एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में इस कपल की खुशी देखते ही बन रही है। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में अनुष्का विराट को गले लगाए हुए पोज दे रही हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में वह घोड़े के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस के अलावा खुद विराट ने भी पत्नी अनुष्का के पोस्ट को लाइक किया है। 

सिडनी में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

पिछले ही महीने अनुष्का और विराट ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली वेडिंग ऐनिवर्सिरी मनाई थी। दोनों ने सिडनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था और विराट ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में मौजूद थीं। इतना ही नहीं जब भारत ने टेस्ट सीरिज अपनेनाम कर ली तो इस कपल ने एक दम अलग अंदाज में अपनी इस खुशी को केक काट कर सेलीब्रेट भी किया था और पति संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं थीं। उन्होंने खेल के मैदान में आकर विराट को गले से लगाकर अपनी खुशी जाहिर की थी। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में दिखेंगे। 

Neha