पति विराट कोहली की शानदार पारी पर नाचीं और बेतहाशा चिल्लाईं अनुष्का शर्मा, बोलीं-'जीवन का सबसे अच्छा मैच'

10/24/2022 8:00:17 AM

मुंबई: दीवाली हर भारतीय के लिए सबसे अच्छी रही क्योंकि  पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की एक नाबाद पारी खेली। भारत के इस जीत से देशभर में खुशी का माहौल है।वहीं अब विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेहद ही इमोशनल हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति विराट कोहली के लिए एक लंबा नोट लिखा, जिसे पढ़कर किसी का भी मन खिल उठे।

PunjabKesari

अपने प्यार के लिए नोट लिखने के साथ अनुष्का शर्मा ने मैच से विराट के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए और उन्हें एक प्यारे से नोट के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

 

अपने नोट में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह 'कमरे में नाच रही थीं और बेतहाशा चिल्ला रही थीं' जबकि उनकी बेटी वामिका कुछ भी नहीं समझ पा रही थी। अनुष्का ने इसे 'अपने जीवन का बेस्ट मैच' बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने लिखा-'आप खूबसूरत हैं !! आपने आज रात लोगों के जीवन में बहुत खुशी लाए और वह भी दीवाली की शान पर! आप एक अद्भुत इंसान हैं मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास गजब है!! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं और हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी। एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने अपनी बेस्ट पारी खेली है। वह रात जो एक ऐसे दौर के बाद आई जो उनके लिए कठिन थी लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वर्कफ्रंट पर अनुष्का इन दिनों कोलकाता में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग कर रही हैं। वह फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News