Perfect Family:बेटी को बाहों में लिए पति संग YRF Studios के बाहर स्पाॅट हुईं  अनुष्का, दो चोटियों में बेहद क्यूट दिखीं वामिका

3/17/2022 11:42:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। कपल बीते साल ही एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली रखा है। कपल की बेटी वामिका संग तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में इस परफेक्ट फैमिली को YRF Studios के बाहर देखा गया।

इस दौरान अनुष्का ने वामिका को गोद में ले रखा था। लुक की बात करें तो अनुष्का ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। वहीं विराट भी ब्लैक लुक में दिखे। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

वामिका की बात करें तो वह  हर बार की तरह दो चोटी में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस दौरान एक बार फिर वामिका का चेहरा देखना को मिला। वामिका कैमरों को एकटक निहारती दिखीं। 

इससे पहले 23 जनवरी 2022 को केप टाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान वामिका की पहली तस्वीर मीडिया में सामने आई थी। जब वो विराट को चियर कर रही थीं, तभी कैमरा उनकी ओर किया गया और फैंस ने उनकी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

इसके बाद वामिका की तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। लोगों ने वामिका की तुलना उनके पिता विराट कोहली से की थी।हालांकि, वामिका की तस्वीरें सामने आने से ये कपल निराश था। इसलिए इन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस और मीडिया से वामिका की तस्वीरें न खींचने की अपील भी की थी।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का झूलन गोस्वामी की बायोपिक से 3 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म का नाम चकदा एक्सप्रेस है। 

Content Writer

Smita Sharma