अनुष्का की 'परी' ने पूरे किए दो साल, नाम सुन दहल जाता है दिल

3/3/2020 2:03:46 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीबुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी है।  एक्ट्रेस की फिल्म ‘परी’ को रिलीज हुए 2 मार्च  दो साल पूरे हो गए। अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अपने बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया था।


फिल्म के दो साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।


 दो साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर करते हुए अनुष्का ने कहा, "एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी और हर बार मैंने कुछ नया करने और कुछ अलग सीखने की कोशिश की हैं। ‘परी’ फिल्म में भी मैंने ऐसा ही कुछ करने का प्रयास किया।"


एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘परी’ की स्क्रिप्ट ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मैं एक कलाकार के तौर पर खुद को हॉरर शैली की फिल्म में एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हो गई। इसकी स्क्रिप्ट ने मुझे काफी प्रभावित किया था और मैं तत्काल ही समझ गई कि मैं इस फिल्म को बनाऊंगी। इसने मुझे एक ऐसा चैलेंज दिया जिसका मैंने कभी सामना नहीं किया था। मैं खुद को इस तरह का किरदार प्ले करते देखना चाहती थी। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिसकी दर्शकों और मेरे फैंस ने कभी उम्मीद नहीं की थी।’


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'कनेडा'में बिजी हैं। इसमें अर्जुन कपूर और दलजीत दोसांझ मुख्य निभाते नजर आएंगे। नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी।

Edited By

suman prajapati