पापा विराट की काॅर्बन काॅपी है वामिका, पिंक फ्राॅक और दो चोटियों में बेहद क्यूट दिखीं अनुष्का की बिटिया

1/24/2022 11:57:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। यह कपल साल 2021 में एक प्यारी सी बेटी 
का पेरेंट्स बना है। विरुष्का ने अपनी लाडली का नाम वामिका रखा है। वैसे तो विरुष्का ने अपनी लाडली संग कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इनमें उनकी बेटी का चेहरा कभी नजर नहीं आया। फैंस दोनों की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

PunjabKesari

वहीं सभी का इंतजार खत्म हुआ जब रविवार शाम अचानक वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी। जी हां, अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की पहली फोटो लीक हो गई है। 

PunjabKesari

अब लगता है सभी का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की पहली फोटो लीक हो गई है। दरअसल, हाल ही में अनुष्का वामिका को गोद में लिए केपटाउन स्टेडियम पहुंची,जहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है।

PunjabKesari

 इस दौरान वामिका मां की गोद में बैठकर पापा को चीयर करते नजर आई। इन तस्वीरों में वामिका का फेस देखने को मिल रहा है। तस्वीर वामिका का क्यूट सा चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

इस तस्वीर को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम अपने पापा विराट की काॅर्बन काॅपी हैं। वायरल तस्वीर में अनुष्का जहां ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वामिका पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

PunjabKesari

उनके बाल को रेड कलर की रिबन से पोनी टेल बनाया हुआ है। वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। विराट ने जब अपना अर्धशतक जड़ा तो वामिका अनुष्का की गोद में तालियां बजाती नजर आईं।

PunjabKesari

बता दें कि वामिका हाल ही में एक साल की हुई हैं।11 जनवरी को उनका जन्मदिन था। इस खास मौके पर कपल ने लाडली के लिए पार्टी रखी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News