जमैका में पति विराट संग इंडियन हाई कमिश्नर के घर डिनर पर पहुंचीं अनुष्का, लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में दिखीं ''मिसेज कोहली''

8/30/2019 2:16:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का शर्मा की हर अपडेट फैंस को मिलती रहती है। अक्सर अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अनुष्का की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं।

कपल की ये तस्वीर जमैका की बताई जा रही है। बता दें कि इन दिनों इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जहां अनुष्का शर्मा अपने विराट कोहली को चीयर करने के लिए उनके साथ पहुंची हुई हैं। जमैका में आज दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम इंडियन हाइ कमिश्नर एम सेवाला नायक के घर ऑफिशियल डिनर पर गई। ये तस्वीरें उसी डिनर पार्टी की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में अनुष्का लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं।

अपने स्टाइल को कंप्लीट करने के लिए  अनुष्का ने मैंचिंग फुटवियर पहना हुआ है और बालों में बन बनाया हुआ है। वहीं विराट ने इंडियन क्रिकेट का वाइट टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का के पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। खबर है कि प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज प्रोड्यूस कर रहा हैं।

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

Smita Sharma